Rudraprayag News । ऊखीमठ में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ ने की प्रदर्शन कर तालाबंदी


Rudraprayag News । ब्लॉक ऊखीमठ की आंगनबाड़ी कार्यकर्ती कर्मचारी संगठन ने अपनी वेतन वृद्धि सहित अन्य मांगों को लेकर वाल विकास परियोजना कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए तालाबंदी की और वहीं धरने पर बैठ गये।

कार्यकत्रियों ने अपनी मांगे पूर्ण न होने तक के कार्य वहिष्कार का ज्ञापन भी उपजिलाधिकारी को सौंपा। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां अपने कार्य वहिष्कार के चलते प्रातः ग्यारह बजे ऊखीमठ स्थित बाल विकास कार्यालय पहुंचे और अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी करते हुए कार्यालय पर तालाबंदी कर दी और वहीं धरने पर बैठ गई।ब्लॉक अध्यक्ष प्रेमा बर्त्वाल का कहना है कि जब तक उनकी मांगों पर सकारात्मक कार्यवाही नहीं होती है तब तक परियोजना कार्यालयों में भी काम नहीं होने दिया जायेगा।

संगठन की जिला उपाध्यक्ष रोशनी नौटियाल का कहना है कि विगत वर्ष से अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री और सम्बंधित विभाग की मन्त्री रेखा आर्य से वार्ता के बावजूद भी सकारात्मक परिणाम नहीं मिल पाये हैं जिससे आहत हो कर कार्यकत्रियों ने आन्दोलन के साथ कार्य वहिष्कार का निर्णय लिया है।

इस मौके पर संरक्षक संतोषी नेगी, सीमा नेगी, संगीता राणा, दिक्की, कुसुम, राजेश्वरी अनीता, आशा, प्रमिला, बबली आदि मौजूद थे।



You might also like
Don`t copy text!