2021 मेरे जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा है


परिणीति चोपड़ा : 2021 मेरे जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा है मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। परिणीति चोपड़ा का इस साल वकिर्ंग बर्थडे है, जिसे उन्होंने अपना सबसे बड़ा उपहार कहा है क्योंकि उन्हें उनकी फिल्मों के लिए सराहना मिली है। अभिनेत्री को पिछले कुछ सालों में यह हासिल नहीं हुई थी।

शुक्रवार को 33 साल की हो गईं परिणीति ने आईएएनएस से बातचीत में इस साल अपने सेलिब्रेशन के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, मैं अभी नेपाल में हूं और मैं सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई की शूटिंग कर रही हूं। यह एक वकिर्ंग बर्थडे है और मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने इस साल बहुत शूटिंग और यात्रा की। यह वही है जिसकी मैंने कल्पना की थी, इसलिए यह एकदम सही है और मैं उत्साहित हूं।

द गर्ल ऑन द ट्रेन, साइना और संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मों को मिली प्रतिक्रिया से अभिनेत्री बेहद खुश हैं।

वह 2021 को अपने सबसे बड़े जन्मदिन के उपहार के रूप में टैग करती है।

मेरे बहुत से दोस्त और मेरा परिवार इस बात का मजाक उड़ा रहे हैं कि आप जन्मदिन के उपहार के रूप में क्या चाहते हैं .. मैं उन्हें बता रही हूं कि मुझे तोहफा पहले ही मिल गया है। 2021 मेरा जन्मदिन का तोहफा था।

उन्होंने आगे कहा, मुझे अपनी फिल्मों के लिए जिस तरह की प्रशंसा मिली, वो मुझे पिछले कुछ सालों में नहीं मिली, यह मेरे लिए सबसे बड़ा जन्मदिन रहा, इसलिए मुझे पहले से ही लगता है कि वर्क फ्रंट पर, मैं एक महान जगह पर हूं। ..हम पिछले दो हफ्तों से नेपाल में शूटिंग कर रहे हैं। पहाड़ों के बीच में एक कामकाजी जन्मदिन ठीक वैसा ही है जैसा 2021 का जन्मदिन होना चाहिए। इसलिए मैं विनम्र और आभारी महसूस कर रही हूं।

ऊंचाई में अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी हैं। फिल्म के विवरण को अभी गुप्त रखा गया है।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस



You might also like
Don`t copy text!