महिला को ठगने के आरोप में सोशल मीडिया स्टार गिरफ्तार


महिला को ठगने के आरोप में सोशल मीडिया स्टार गिरफ्तार लखनऊ, 30 नवंबर (आईएएनएस)। लखनऊ पुलिस ने ऑनलाइन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म िएक 25 वर्षीय स्टार को मुंबई की एक गायिका और अभिनेत्री के साथ कथित तौर रिश्ते में हरने और और गर्भवती होने पर उसे छोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

महिला ने सितंबर 2021 में इंदिरा नगर के मानस एन्क्लेव निवासी आरोपी दिव्यांश तिवारी उर्फ राजन पंडित और उसकी बहनों नेहा और नीतू के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

पंडित को सोमवार को गाजियाबाद जिले से बलात्कार, धोखाधड़ी और बेईमानी, आपराधिक विश्वासघात के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तर, प्राची सिंह ने कहा, पीड़ित और तिवारी नवंबर 2019 में सोशल मीडिया के माध्यम से मिले और अच्छे दोस्त बन गए। वह अपने दोस्तों के साथ जनवरी 2020 में वहां चार दिनों के लिए अतिथि के रूप में पीड़िता के मुंबई आवास पर गए और रुके।

पीड़िता ने कहा कि वह मई 2020 में गर्भवती हो गई। पीड़िता ने कहा, मेरी गर्भावस्था की खबर पर उनका असली रंग उजागर हो गया। उन्होंने मुझे गर्भपात के लिए मजबूर किया जिसे मैंने मना कर दिया। मैंने 21 जनवरी को एक बच्ची को जन्म दिया।

पीड़िता ने कहा कि तिवारी और उसकी बहनों द्वारा उसे धमकाया जा रहा था और वह अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकर आशंकित थी।

पुलिस ने कहा, सुशांत गोल्फ सिटी में रहने वाले तिवारी को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसकी बहनें, जो अपराध में उसके साथ थीं, अभी भी फरार हैं।

–आईएएनएस

एसकेके/आरएचए



You might also like
Don`t copy text!