भीमला नायक में रिक्रिएट किया गया गोपाला गोपाला पोज


भीमला नायक में रिक्रिएट किया गया  गोपाला गोपाला पोज हैदराबाद, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। रीमेक होने के बावजूद, पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर भीमला नायक सबसे प्रतीक्षित तेलुगु फिल्मों की सूची में शीर्ष पर है।

भीमला नायक के निमार्ताओं ने सेट से एक तस्वीर जारी की जहां राणा और पवन कल्याण एक छोटे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। तस्वीर में राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण शॉट्स के बीच में सेट पर एक साथ चिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि तस्वीर सेट से एक आकस्मिक मुद्रा की तरह लग रही है, सितारे गोपाला गोपाला पोज को फिर से बनाते दिख रहे हैं। गोपाला गोपाला एक ऐसी फिल्म है जिसमें पवन कल्याण और राणा के चाचा वेंकटेश दग्गुबती ने एक साथ अभिनय किया था।

पवन और वेंकटेश की विशेषता वाले उस पोस्टर ने उस समय एक जादुई प्रचार किया था। अब जबकि राणा और पवन एक साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं, तो वे इस पोज को फिर से रिक्रिएट कर रहे है।

भीमला नायक को जल्द ही पूरा किया जाएगा, ताकि पोस्ट-प्रोडक्शन में प्रवेश किया जा सके, इसलिए टीम टॉकी भाग को जल्द ही बंद करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। भीमला नायक मलयालम फिल्म अयप्पनम कोशियुम की आधिकारिक रीमेक है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस



You might also like
Don`t copy text!