नशेड़ियों के उपद्रव से परेशान व्यापार मंडल ने रखे प्रतिष्ठान बंद


उत्तरकाशी : पुरोला नगर क्षेत्र में आये दिन बढ़ रहे नशेड़ियों के उपद्रव से परेशान व्यापार मंडल का गुस्सा फूट फड़ा। व्यापारियों ने प्रतिष्ठान बंद कर पुरोला बाजार स्थित तिराहे पर दो घंटे तक सड़क जाम कर सांकेतिक धरना दिया और स्थानीय प्रशासन से कुछ राजस्व क्षेत्रों को रेगुलर पुलिस में शामिल करने की मांग की।

बता दें कि शुक्रवार देर रात को कुछ नशेड़ियों ने व्यापार मंडल के महामंत्री अंकित पंवार से कुमोला रोड में अभद्रता कर हाथापाई करने के साथ ही किसी हथियार से पीछे से वार कर दिया था। व्यापारी दुकान बंद कर सब्जी के लिए गया था।

नशेड़ियों के हमले में घायल व्यापारी ने उपचार के बाद राजस्व व रेगुलर पुलिस को मामले की तहरीर दी। हमला करने वालों में शामिल नशेड़ी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। इसी को लेकर व्यापारियों ने 11 बजे तक पुरोला बाजार बंद रखा और तिराहे पर सांकेतिक धरना देते हुए अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई।

व्यापारियों ने उपजिलाधिकारी सोहन सिंह सैनी के माध्यम से जिलाधिकारी को ज्ञापन भी प्रेषित किया और नशेड़ियों पर प्रशासनिक शिकंजा कसने की मांग की। इसके साथ ही पुरोला बाज़ार के कुमोला रोड, खाबली सेरा व नगर पंचायत के नागराजमन्दिर आदि जगहों से राजस्व पुलिस हटाकर रेगुलर पुलिस तैनात करने की मांग रखी।

धरना देने वालों में व्यापार मंडल अध्यक्ष बृजमोहन चौहान, अंकित पंवार, उपेंद्र असवाल, सतीश चौधरी, दीपक नौडियाल, दौलत राम बडोनी, अवधेश बिजल्वाण, भूपाल गुसाईं, विकास, बलदेव रावत, राम चन्द्र, अरविंद खंडूड़ी, राजपाल पंवार आदि व्यापारी शामिल थे।
 



You might also like
Don`t copy text!